खतरनाक : मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने तोड़ी सोशल डिस्टेंसिंग

Share this:

जमशेदपुर, 4 जुलाई : जिला प्रशासन के अफसर सब्जी विक्रेता, मज़दूर, टेंपो वालों, रिक्शा वालों, ठेला वालों जैसे अनपढ़ या कम पढ़े लिखे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए कसरत कर रहे हैैं। पर चौंकाने वाली बात यह है कि पढ़े-लिखे लोग खासकर मेडिकल पेशे से जुड़े हुए लोग भी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहे हैं। यह काफी शर्मनाक है। यह नजारा महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दिखाई दिया। अस्पताल में मेडिकल कॉलेज की छात्राएं प्रैक्टिकल क्लास करने आती हैं।

वाहन से उतरने के बाद वे अस्पताल परिसर के अंदर मंदिर के सामने काफी देर तक खड़ी रहती हैं। क्लास का समय होने पर ही वे भवन में जाती हैं। अस्पताल परिसर में मेडिकल कॉलेज की छात्राएं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दीं। मालूम हो अस्पताल परिसर के मंदिर के आसपास अनेक मरीज भी बैठे रहते हैं तथा मरीजों का आना जाना यहां से ही होता है।

कोरोनावायरस संक्रमित भी इसी रास्ते अस्पताल में प्रवेश करते हैं। इस जगह मेडिकल कॉलेज की छात्राओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करना काफी गैर जिम्मेदाराना एवं घातक बताया जा रहा है।जिला प्रशासन को इस पर गौर करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!