आज कोरोना से 4 की मौत, 107 कोरोना संक्रमित मरीज मिले

Share this:

जमशेदपुर, 8 अगस्त : आज टाटा मेन हॉस्पिटल के कोविड-19 सेंटर में 4 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गई। इसमें एक जानी मानी हस्ती मोहम्मद एसएम गुलजार भी शामिल हैं। इनकी उम्र सिर्फ 48 वर्ष थी तथा ये नेशनल ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी थे। गुलजार सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी जाने जाते थे। वे गोलमुरी के निवासी थे। 

कोरोना से दूसरी मौत सोनारी खूंटाडीह निवासी 74 साल के पुरुष की हो गई। निमोनिया की शिकायत को लेकर वे 6 अगस्त को टाटा मेन हॉस्पिटल में दाखिल हुए थे। तीसरी मौत काशीडीह निवासी 75 साल के पुरुष की हुई। उन्हें बुखार और सांस लेने में तकलीफ थी। टाटा मेन हॉस्पिटल में आज शाम को कदमा फार्म एरिया निवासी 76 साल के एक पुरुष की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। तेज बुखार की शिकायत लेकर 6 अगस्त को वे अस्पताल में दाखिल हुए थे। एक समाचार के मुताबिक ब्रह्मानंद हृदयालय तमोलिया के 6 डॉक्टर कोरोना संक्रमण से पीड़ित हो गए हैं। इसके चलते अस्पताल को बंद कर दिया गया।

इसके अलावा शुक्रवार को सात लोगों की मौत कोरोनावायरस से टाटा मेन हॉस्पिटल में हुई। बृहस्पतिवार को 6 लोगों की मौत कोविड-19 से टाटा मेन हॉस्पिटल में हुई। आज कोविड वार्ड में भर्ती 3 कोरोना संक्रमितों के संक्रमण मुक्त होने पर आज अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। वहीं पूर्वी सिंहभूम जिले में आज 107 कोरोना संक्रमित की पहचान हुई। इन संक्रमितों को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!