दूसरी लड़की से शादी करने पर प्रेमिका ने कराई हत्या

Share this:

जमशेदपुर, 2 अगस्त : गांधी इंस्टीट्यूट भाटिया की वार्डन किरण महतो ने अपने प्रेमी तारकनाथ मंडल की हत्या अपने तीन साथियों से गला दबाकर करा दी। उसकी लाश उसकी ही पैशन प्रो बाइक पर लादकर आदित्यपुर थाना अंतर्गत बोरखाडीह मेन रोड के किनारे एक गड्ढे में फेंक दी। उसका बैग थोड़ी दूर पर फेंक दिया। हथियाडीह गांव के पास मृतक की बाइक भी छोड़कर हत्यारे भाग निकले। 23 जुलाई को आदित्यपुर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के रूप में लाश बरामद की और पोस्टमार्टम कराया। 

एक अगस्त 2020 को मृतक के भाई पेलाराम मंडल आदित्यपुर थाना पहुंचे और उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को पुलिस को मिली लाश उनके भाई की है। उन्होंने बताया कि उनके भाई तारकनाथ मंडल का प्रेम किरण महतो नामक एक महिला से था। उसी महिला ने हत्या कराई है। आदित्यपुर पुलिस ने किरण महतो को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान किरण महतो ने स्वीकार किया कि तारकनाथ मंडल ने उससे शादी का वादा किया था परंतु उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली। जिसके कारण बदला लेने की भावना से उसने उसकी हत्या करा दी। किरण महतो ने बताया कि एक पूर्व परिचित कमलेश प्रसाद के साथ मिलकर उसने हत्या की योजना बनाई।

हत्या करने के लिए भाटिया बस्ती आनंद विहार के रहने वाले युवक गणेश लोहार और करण जोहार से बात की गई।उन लोगों को 7000 रुपये दिए गए। 20 जुलाई को किरण महतो ने तारकनाथ मंडल को मिलने के लिए गांधी इंस्टिट्यूट भाटिया में बुलाया। फिर उसे अपने कमरे में सुला दिया। किरण महतो ने कमलेश प्रसाद, गणेश लोहार और करण लोहार को बुलाया। सबने रस्सी से उसका गला दबा दिया। उसके मरने के बाद उसकी लाश आदित्यपुर में फेंक दी।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!