मानगो में कांग्रेसी नेता के जिम पर छापामारी, थाने में केस दर्ज नहीं

Share this:

जमशेदपुर, 27 अगस्त : आज सुबह 7 बजे आजाद नगर पुलिस ने कांग्रेस के नेता साकिर खान और अने खान द्वारा संचालित जिम में गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि सरकार के कोविड-19 संबंधित नियम के विरुद्ध जिम का संचालन हो रहा है तथा इसमें लोग व्यायाम करने आ रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस ने छापामारी के दौरान जिम का बन्द दरवाजा खुलवाया तो अंदर सत्रह-अठारह युवक व्यायाम कर रहे थे। पुलिस को देखते ही युवक इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा भी। करीब 15 मिनट बाद कांग्रेसी नेता साकिर खान मौके पर पहुंचे और सोर्स पैरवी लगा कर मामले को रफा-दफा करवा दिया। 

इस जिम का नाम फिटनेस पार्क बताया जाता है तथा यह जवाहर नगर रोड नंबर 8 के सामने स्थित है। जिम के आसपास रहने वालों ने बताया कि करीब डेढ़ महीने से जिम चालू है। यहां अनेक युवक सुबह और शाम दोनों वक्त आकर व्यायाम करते हैं। कोरोना फैलने का अंदेशा होने के बाद कुछ लोगों ने आजाद नगर थाने को जिम के खुले होने की गुप्त सूचना दी, परंतु पुलिस ने छापामारी के बाद युवकों को पकड़ा फिर भी कांग्रेसी नेता की पैरवी पर उन्हें छोड़ दिया।

इससे जिम के आसपास रहने वालों में असंतोष है।मालूम हो नियम के विरुद्ध स्पा और बार खोलने वाले अलकोर होटल के मालिक और ग्राहकों पर बिष्टुपुर पुलिस ने मुकदमा कर उन्हें महीने भर तक जेल में झोंक दिया। परंतु कांग्रेसी का जिम होने के कारण पुलिस ने इन्हें सरेआम छोड़ दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!