सरयू राय की ‘चारा चोर’ का चुनाव प्रचार करने की चाहत

Share this:

जमशेदपुर, 2 सितंबर : जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के विधायक सरयु राय ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव अगर चाहे तो वे बिहार में उनका प्रचार करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को जब तक विधानसभा अध्यक्ष मान्यता न देंं तब तक दूसरे किसी को उनके स्थान पर नेता बना देना चाहिए।

यह कथन पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कोल्हान प्रमंडल प्रभारी अभय सिंह ने कहा है कि सरयु राय जी के द्वारा यह कहना कि लालू प्रसाद यादव, जो आज चारा घोटाला में जेल में बंद हैंं, उनके पक्ष में प्रचार में जाएंगे यह दर्शाता है श्री राय अवसरवाद की राजनीति करते हैंं। इनकी कोई विचारधारा नहींं है। स्पष्ट है कि हेमन्त सोरेन की सरकार ने लालू प्रसाद यादव को जेल के बजाय 5 एकड़ जमीन पर बने बंगले में रहकर जेल मैन्यूवल एक्ट की खुल्लमखुल्ला धज्जियां उड़ाई हैं, यह सर्वविदित है।

सरयु राय ने क्या आजतक इनका विरोध किया है? कल तक वे लालू यादव को ‘चारा चोर खजाना चोर’ कहा करते थे। आज अपनी महत्वाकांक्षी राजनीति को सिद्ध करने के लिए लालू प्रसाद का प्रचार करना चाहते हैंं।इसी लालू प्रसाद यादव के विरोध के कारण भाजपा ने सरयू राय को फर्श से अर्श में पहुंंचाया। अभय सिंह ने कहा कि बाबूलाल मरांडी जी क्या करेंगे यह पार्टी का आंतरिक मामला है, इसे भाजपा का शीर्ष नेतृत्व देखेगा। सरयु राय भारतीय जनता पार्टी को नशीहत देने के बजाए अपने जनमोर्चा को सम्हालेंं।  भाजपा को किसी बाहरी व्यक्ति के सुझावों की आवश्यकता नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!