जनता ने मोबाइल छीनने वालों को पकड़ा

Share this:

जमशेदपुर, 9 अक्तूबर : आज सुबह जागरुक जनता ने  मोबाइल छीनने वाले दो युवकों को पकड़ कर विष्टुपुर पुलिस के हवाले कर दिया। इस तरह  मोबाइल छिन्तई की घटना सफल नहीं हो सकी। पर मोबाइल छीनने वाले एक युवक के बयान से यह साफ हुआ कि आईपीएल के दौरान जमशेदपुर में जमकर सट्टेबाजी की गई। 

जिसका पता पुलिस को नहीं चल पाया और पुलिस ने सट्टेबाजी के आरोप में किसी को नहीं पकड़ा। जब लोगों ने  मोबाइल चिंतई करने वाले युवकों की पिटाई की तो एक ने स्वीकार किया कि आईपीएल के सट्टेबाजी में वह काफी पैसा हार गया था। उसके पास पैसों की कमी हो गई थी। जिसके चलते उसने अपने मित्र के साथ मिलकर मोबाइल छीनने का प्लान बनाया।

घटना के बारे में बताते हैं कि आज सुबह बिष्टुपुर थाना अंतर्गत जेआरडी कंपलेक्स के समीप ड्यूटी जा रहे एक व्यक्ति का मोबाइल छीनने की कोशिश की गयी। उस व्यक्ति ने अपने मोबाइल को अपने हाथ में ले लिया और दोनों हाथों को ऊपर कर युवकों से अपने मोबाइल को बचाया। इस बीच उसने मोबाइल चोर कहकर हल्ला भी मचा दिया। मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों ने मोबाइल छीनने वाले दोनों युवकों को पकड़ लिया और उसकी पिटाई भी कर दी। बाद में पुलिस आई और दोनों को गिरफ्तार कर ले गई। दोनों युवक आदित्यपुर के निवासी बताए जाते हैं। लोगों ने उनके पास से कटर और पाना बरामद किया गया।

आज ही बाराद्वारी कुम्हार पाड़ा इलाके में एक महिला के गले से चेन खींच ली गई और अपराधी बाइक से फरार हो गए। उस वक्त मौके पर जो लोग थे उन लोगों ने झपट्टामार युवकों का पीछा नहीं किया। नतीजतन वे भाग निकले। पुलिस की खुशकिस्मती यह है कि जिस चेन को उचक्के सोने की समझ कर छीन ले गए थे वह सिटी गोल्ड की थी। जब उचक्कों को इस बात का पता चला तो वे रास्ते में चेन फेंक कर भाग गए। जानकार लोगों का कहना है कि अपराध तो हो गया। शहर में इन दिनों झपट्टामार उचक्कों का हौसला बुलंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!