नक्सल प्रभावित गांवों में एसपी ने की बैठक

Share this:

जमशेदपुर 9 अक्तूबर : आज पुलिस अधीक्षक सरायकेला-खरसावां मोहम्मद अर्शी के द्वारा ईचागढ़ थाना इलाके के घोर नक्सलवाद प्रभावित क्षेत्र जारगोडीह ,बामणी, कुटाम, हुंडी तथा विभिन्न दूर दराज़ के गांवों तथा टोलों का भ्रमण किया। वहां एन्टी नक्सल अभियान चलाया गया। उन्होंने आम जनता से यह आग्रह किया कि वे नक्सलियों के बहकावे में न आएँ।

इसी क्रम में मिलन चौक स्थित पंचायत भवन में जनता दरबार भी आयोजित किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा क्षेत्र की जनता के साथ बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुना गया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उन समस्याओं को दूर करने हेतु निर्देशित किया। इस अवसर पर आम जनता को कोरोना महामारी से बचने संबंधित आवश्यक जानकारी भी दी गई। उन्होंने वर्तमान परिस्थिति में लोगों को अवसाद से बचने की भी सलाह दी।

इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस एवं खनन विभाग द्वारा हाल में चलाए गए अभियान में जब्त बालू के भंडारों के राज्यसात एवम नीलामी की प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू करने को कहा गया। उन्होंने अवैध बालू उत्खनन में शामिल सभी व्यक्तियों को चिन्हित कर अनुसंधान को जल्द से जल्द पूरा कर उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही करने को कहा।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक अभियान, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चांडिल तथा अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!