दबंगई कर जमीन कब्जा करने वाले की गोली मारकर हत्या

Share this:

जमशेदपुर, 29 दिसंबर : आज दोपहर 2:30 बजे के करीब आजाद नगर थाना अंतर्गत नूर मोहल्ला में जमीन दलाल सबाउल हक उर्फ मोहम्मद दानिश की हत्या उसके सीना, चेहरा और बांह में तीन गोलियां मारकर कर दी गई। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक दानिश नमाज पढ़कर निकल रहा था तभी स्कूटी पर सवार तीन लोग आए और उसे गोली मार कर चले गए।

लोगों ने दानिश को फौरन टाटा मेन हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोहम्मद दानिश नूर मोहल्ला ए ब्लॉक 20 नंबर रोड का निवासी बताया जाता है। दानिश का मुख्य पैशा जमीन की दलाली करना था। इसके साथ ही वह जमीन माफिया के संपर्क में रहता था। बताते हैं कि जमीन माफिया किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए दानिश की मदद लेते थे।

दानिश के साथ दबंग युवकों के एक टोली थी, जो जमीन पर कब्जा कराने में जमीन माफिया की मदद करती थी। इस काम से दानिश की अच्छी कमाई हो जाती थी। इसमें से तय रकम वह अपने दबंग साथियों के बीच बांट दिया करता था।सूत्रों के मुताबिक हाल ही में दानिश ने एक मानगो में एक बड़ी जमीन पर कब्जा दिलाया। इसके बदले में उसे अच्छी खासी रकम मिली। अपने साथियों में इस रकम के बंटवारे के दौरान कुछ विवाद पैदा हुआ।

जिसके कारण उसके साथियों ने ही आज उस पर जानलेवा हमला किया। दानिश के परिवार वालों ने दो व्यक्तियों के नाम पुलिस को बताए हैं, जो दानिश के जमीन कब्जा गिरोह के साथी हैं। इन दिनों उनसे दानिश की अनबन चल रही थी। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस शूटरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरा की छानबीन कर रही है। बताते हैं कि दानिश के खिलाफ थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं तथा वह जेल भी जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!