दिनदहाड़े विरोधी माफिया गुट के सदस्यों पर फायरिंग

Share this:

जमशेदपुर, 26 फरवरी : सोनारी थाना क्षेत्र के अपराधी गुटों में पुलिस का डर रंच मात्र भी नहीं रह गयाा हैै। इसलिए आज दिनदहाड़े रविदास माफिया के साथियों ने अपने विरोधी हेते गुट के 2 सदस्यों पर हमला कियाा। जिसमें निर्मल नगर निवासी सोनू उर्फ सियाल घटनास्थल से नहीं भागता तो उसकी हत्या आज तय थी।

पूरी घटना की जानकारी देते हुए लोगों ने बताया की कागलनगर रोड नंबर 5 के पास रविदास गुट के 5 – 6 लोग सफेद रंग की बोलेरो पर सवार होकर पहुंचेे। वहां से हेते गुट के सोनू और रोशन बाइक से जा रहे थेे। पीछे से बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मारीी। जिससे सोनू और रोशन जमीन पर गिर गए। उनके गिरते ही सोनू को लक्ष्य कर गोलियां चलाई गईंं।

एक गोली उसके पीठ के बाएं हिस्से में लगी। इसके बाद भी सोनू उठ कर भागा और फनी महतो नामक बिल्डर के घर में घुस गयाा। उसके पीछे पीछे चार हमलावर अपने हाथ में पिस्तौल लिए हुए बिल्डर के घर में घुस गए और घर के अंदर फायरिंग की। गोली बिल्डर के घर के दीवार में लगी। इस बीच बिल्डर के सुरक्षा गार्ड ने मुख्य गेट बंद करने की कोशिश कीी। जिसके डर से चारों हमलावर घर से बाहर निकल गए और बोलेरो पर सवार हो कर भाग गए।

मौका पाकर घायल सोनू भी घर से निकल गयाा। बाद में सोनारी पुलिस ने उसे इलाज के लिए महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजाा। सूत्रों के मुताबिक उचित इलाज के लिए उसे टाटा मेन हॉस्पिटल में भेज दिया गया। घटना के बाद एसपी सिटी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचे और छानबीन की।सोनारी के जानकार लोगों के मुताबिक मौजूदा थाना प्रभारी रेनू गुप्ता से सोनारी इलाका संभल नहीं पा रहा है।

थाना इलाके में अपनी मन मर्जी करना, अपराधियों को पकड़ने के बाद भी जेल नहीं भेजना जैसी अनेक घटनाओं का लोग उदाहरण देते हैं। मौजूदा थाना प्रभारी के अधीनस्थ कुछ अधिकारी तथा मुंशी थाना में शिकायत लेकर जाने वाले शरीफ एवं बुजुर्ग लोगों को अपमानित करते हैं तथा धमकी भरे लगे से उनसे बात करते हैं। ऐसे शरीफ लोगों से थाने में जबरन समझौता पत्र लिखवाया जाता है।इससे अपराधी किस्म के लोगों का मन बढ़ता है। यह भी खबर है कि थाना प्रभारी अपने बड़े पदाधिकारियों की हिदायत को नजरअंदाज करती हैं।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!