बिष्टुपुर में दिनदहाड़े दंपत्ति से छीने 6 लाख रुपए

Share this:

जमशेदपुर, 23 फरवरी : आज दोपहर 1:30 बजे के करीब बिष्टुपुर मेन रोड पर बाइक सवार दो उचक्कों ने एक दंपत्ति से ₹600000 से भरा बैग छीन लिया और बिष्टुपुर बड़ा गोल चक्कर की तरफ फरार हो गए। दोनों उचक्के हेलमेट पहने हुए थे जिससे पीड़ित पति-पत्नी उनका चेहरा नहीं देख पाये। 

घटना के बारे में बताते हैं कि भाटिया बस्ती कदमा के निवासी निर्मल कुमार डे अपनी पत्नी रूमा डे के साथ बैंक ऑफ इंडिया से ₹600000 निकालकर एक बैग में रखकर बिष्टुपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे थे। बैंक ऑफ इंडिया से उनकी रेकी करते हुए दोनों उचक्के बिस्टुपुर मेन रोड में आए और मौका पाकर निर्मल कुमार डे के हाथ से रुपए छीन कर फरार हो गए।

शिक्षिका रूमा डे ने बताया कि उन्होंने छिन्तई के बाद हल्ला भी किया परंतु किसी ने उनकी मदद नहीं की न ही उचक्के का पीछा किया। घटना बैंक ऑफ बड़ौदा के आसपास की है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बैंकऑफ़ बड़ौदा के साथ ही अन्य सीसीटीवी फुटेज देखने शुरू किए।

दिनदहाड़े सरेआम बाजार के बीच में रुपयों की छिन्तई इस बात को साबित करती है कि अपराधियों में पुलिस का भय नहीं रह गया है।कल सुबह सिदगोड़ा थाना इलाके के न्यू बारीडीह चौक के पास जया नामक एक युवती से बाइक सवार उचक्के मोबाइल फोन छीन कर भाग गए। जया के पिता मनोज सिंह ने थाना में इस घटना की जानकारी दी।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!